Hindi shayari status

दोस्तों इसी तरह की शायरी पढने के लिये हमारे instagram लिंक को follow कीजिये...
                                                            😔 Shayari Status Shayari Status😔
💝 Shayari Status 💝
नज़र चाहती है 👀
दीदार करना; दिल ♥️
चाहता है प्यार करना; क्या 😔 बतायें इस दिल
💖 का आलम; नसीब में लिखा है इंतजार🚶करना!

Shayari Status 
उल्फत में 😒अक्सर ऐसा होता है;
 आँखे हंसती हैं और दिल ❣️ रोता है;
 मानते हो तुम जिसे मंजिल 💏 अपनी; 
हमसफर उनका कोई 👰 और होता है! 
 Shayari Status
 अभी सूरज नहीं डूबा 🌅 जरा सी शाम होने दो;
 मैं खुद लौट🚶जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो;
 मुझे बदनाम 😒 करने का बहाना ढूंढ़ता है जमाना; 
मैं खुद हो जाऊंगा 😏 बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो 🤔
Shayari Status
 इस नए साल में ख़ुशियों 🤗 की बरसातें हों;
 प्यार के दिन 💖 और मोहब्बत की रातें हों; 
रंजिशें नफ़रतें मिट 🤗 जायें सदा के लिए;
 सभी के दिलों 💞 में ऐसी चाहते हों! 
Shayari Status 💖 Shayari Status In Hindi 
💖 ऐसी वाणी बोलिये 🗣️ कि सब से झगडा होए,
 ऐसी वाणी बोलिये 🤔 कि सब से झगडा होए, 
पर उस से झगडा 🤼🤼 ना करें जो आप से तगड़ा होए 🤣😂😁
 Shayari Status
 Motivation Shayari
 Dosti Shayari 
 hindi shayari status.

Comments

Popular posts from this blog

ishq mein marjawan ,ishq mein marjawan

Apple benifits (सेब खाने के फायदे)